, , ,

Inspirational message for teachers day in Hindi,Punjabi and English font

Share on Google Plus

Beautiful collection of Inspirational Messages for Teachers Day and  Heart Warming Thanks you Words for Teacher 

शिक्षक दिवस पर ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वो आपका जीवन खुशियों से भर दें, आप सचमुच एक अदभुत टीचर हैं, और आप सिर्फ बेस्ट डिजर्व करते हैं. Happy Teachers Day




आप मेरे जीवन की प्रेरणा रहे हैं, आपने हमेशा मुझे सत्य और अनुशासन का पाठ पढ़ाया है. आपको शिक्षक दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं.



आपसे सीखना, आपको सुनना, आपसे पूछना, आपके साथ हँसना, आपको दुनिया का बेस्ट टीचर बनाता है. Have a wonderful Teachers Day!



आप मेरे जीवन की चिंगारी हैं, प्रेरणा हैं, गाइड हैं… आप ही मेरे जीवन का प्रकाश स्तम्भ हैं. मैं मन की गहराइयों से आपका आभारी हूँ. शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं



आप हमें पढ़ाते हो, आप हमें समझाते हो हम बच्चों का भविष्य आप ही तो बनाते हो शिक्षक दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं!




You Might Also Like

0 comments